CM नीतीश के कारण ही विधानसभा चुनाव में राजद को मिली ज्यादा सीटें: पासवान

by TrendingNews Desk
रामविलास पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा है। रामविलास पासवान अपनी पार्टी के 18वें स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारण ही विधानसभा चुनाव में राजद को ज्यादा संख्या में सीट मिली। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सुशासन का प्रतीक व लालू प्रसाद को भ्रष्टाचार का द्योतक बताया।
उन्होंने राजद सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सुरक्षा हटने से नहीं, बल्कि वोट बैंक खिसकने से परेशान हैं। लालू प्रसाद आये दिन कोर्ट में पेश होते रहते हैं। लालू ने सुपुत्र को कैसा संस्कार दिया, जो प्रधानमंत्री की खाल खींचने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब लालू जी खाल खींच लेने की बात कहें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से तरक्की कर रहा है। दुनियाभर में भारत की इज्जत बढ़ी है।

यह भी पढ़ें-हाफिज सईद पहुंचा UN, आतंकी का तमगा हटाने की मांग
लोजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम में पार्टी के सभी अधिकारी,सांसद,विधायक व कार्यकर्ता शामिल हुए। पासवान ने कहा कि लोजपा गरीबों के अधिकार, सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के लिए संघर्ष करती रहेगी। पार्टी ने ऐलान किया कि 10 फरवरी को दलित सेना और 14 अप्रैल को युवा लोजपा के राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा।