बिना सिक्योरिटी के इस दिग्गज नेता से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, ये थी वजह

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी 11 जून से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। जबसे वो अस्पताल में भर्ती हुए हैं उनसे मिलने वाले नेताओं का तांता लग गया है। आए दिन कोई ना कोई नेता उनसे मिलने अस्पताल पहुंचता है और उनकी खेर-खबर लेता है। रविवार को पीएम मोदी भी अटल बिहारी वाजपेयी का हालचाल जानने एम्स अस्पताल पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: बारिश में पानी-पानी हुई मुंबई, लोकल ट्रेन की रफ्तार पर भी लगा ब्रेक

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी ने बिना सिक्योरिटी के अपने घर 7 लोक कल्याण मार्ग से एम्स तक का सफर तय किया। साथ ही साथ उन्होंने सारे ट्रैफिक नियमों का भी पालन किया। खबर पढ़कर जीतने हैरान आप हो रहे हैं उतना ही हैरान एम्स का प्रशासन भी था, क्योंकि पीएम मोदी बिना सिक्योरिटी और प्रोटोकॉल के अस्पताल पहुंचे थे। मोदी करीब 9:30 बजे अस्पताल पहुंचे और 15-20 मिनट वहां रूके, डॉक्टर से बात की और अटल जी की सेहत का जायजा लिया।

इसे भी पढ़ें: मैट्रिक बोर्ड: कबाड़ी के पास मिली गायब हुईं की 42 हजार कॉपियां, जांच में जुटी पुलिस

अटल बिहारी वाजपेयी की हालत स्थिर 

अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत को लेकर पूरा देश चिंतित है, हर कोई उनके लिए प्रार्थना कर रहा है, कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए। वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया था। जिसमें डॉक्टर की तरफ से जानकारी मिली थी कि उन्हें यूरिन इंफेक्शन हुआ है, जिसके लिए उन्हें दवाईयां दी जा रही है। उनका ब्लड प्रेशर नार्मल है, लेकिन जब तक उनका इंफेक्शन कम नहीं होगा उन्हें डिसर्चाज नहीं किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: बिहार से जुड़ा मोदी पर हमले की साजिश का तार, गिरफ्तार नक्‍सली से मिला सुराग