होम टीवी सिनेमा चुनावी नतीजों को लेकर सिलेब्स का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर लगी ट्वीट...

चुनावी नतीजों को लेकर सिलेब्स का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर लगी ट्वीट की कतार

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने शुरु हो चुके हैं। इस बार बॉलीवुड़ का हर तरफ से बोलवाला है। कुछ भी कहो हमारे चहीते सितारे न सिर्फ बॉलीवुड के सभी किरदारों में फिट रहते हैं।

Bollywood celebrities

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने शुरु हो चुके हैं। इस बार बॉलीवुड़ का हर तरफ से बोलवाला है। कुछ भी कहो हमारे चहीते सितारे न सिर्फ बॉलीवुड के सभी किरदारों में फिट रहते हैं बल्कि असल जिंदगी में भी उन्होंने ये प्रुफ कर दिया कि वो वाकई में अनमोल सितारे हैं। आपको बता दें इस बार कई सितारों ने राजनीति में डेब्यू किया है।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: आंकड़ों से झूमा बाजार, सेंसेक्स 40 हजार के पार

वहीं अनुपम खेर सहित कई सितारों ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है हम आपको बतायेंगे कि आपके चहीते सितारों ने ट्वीट में क्या लिखा है….बॉलीवुड अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा कि “ आएगा तो……”। एक्ट्रेस प्रीती जिंटा तो बीती रात से काफी खुश हैं उन्होंने लिखा कि “आज की रात बहुत ही खुबसूरत होने वाली है..आज में पूरी रात जगकर चुनावी नतीजों को देखने वाली हूं”। वहीं एजाज खान ने अभिनेता निरहुआ की टांग खिंचाई की और कहा EVM खराब होने का प्लान पहले से पता था तभी तो निरहुआ कह रहे थे कि उन्हें भगवान भी नहीं हरा सकता। आपको बता दें कि निर्माता कपूर ने ट्वीट कर कहा कि भारत ने अगले पांच साल के लिए अपना नेता चुन लिया है। चलिये बिना देर किए दिखाते हैं आपको चहीते सितारों के ट्विट्स।

इसे भी पढ़ें: राजनाथ सिंह ने किया बंगाल में सभी 42 सीटें जीतने का दावा

इनके साथ साथ कुछ और सितारों ने भी ट्वीट किया। एक्ट्रेस गुल पनाग ने ट्वीट कर कहा “विपक्ष के लिए शोक सभा की तरह बनता जा रहा है”। रवीना टंडन ने लिखा कि “ मैं चुनावी नतीजों को देखने के लिये सुब्ह से टीवी से चिपकी हुई हूं।

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने मोदी की बायोपिक पर आनेवाली फिल्म का पोस्टर पोस्ट कर ट्वीट किया है। वहीं अभिषेक बच्च्न भी इसी कड़ी में शामिल रहे उन्होंने आने वाले नतीजों को लेकर फिंगर्स क्रोस कर ट्वीट किया।

इसे भी पढ़ें: 21 मई 1991 एक ऐसी घटना जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया

कितने सितारे हैं चुनावी मैदान में….

जैसा कि आपको पता है इस बार कई सितारे चुनावी मैदान में उतरे हैं जिनमें सनी देओल…रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर…..प्रकाश राज….भोजपुरी स्टार निरहुआ….आवाम की चहीती अर्शी खान….टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सिंधे….एक्ट्रेस और मॉडल नुसरत….मिमी चक्रवर्ती….शामिल हैं इसी के साथ कई सेलेब्स जो पहले से ही राजनीति में थे वो हैं…जया प्रदा, शत्रुधन सिन्हा, रवि किशन,हंसराज आदि।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने किसके डर से बनारस सीट से वापस लिया नाम?

अब ये तो चुनावी नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा कि राजनीति में आने वाले सितारे खुद को कितना चमका पाते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here