गाजियाबाद में धराशायी हुई निर्माणाधीन बिल्डिंग, 1 बच्चे समेत 2 की मौत, जांच के सख्त आदेश

by Mahima Bhatnagar

गाजियाबाद। राजधानी दिल्ली से सटे गजियाबाद में रविवार को पांच मंजिला निर्माणधीन इमारत भरभरा कर गिर गई। जिसमें दबकर 8 साल के बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, इस इमारत में कई मजदूर अभी भी दबे हुए हैं, जिन्हें निकालने के लिए राहत बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: आज है देवशयनी एकादशी, भूलकर भी ना करें यह काम

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रसन्नजीत गौतम नाम के शख्स की जमीन है, बिल्डर का नाम मनीष गोयल है। जिनकी तलाश में यूपी पुलिस जुट गई है। इन दोनों के परिवारों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

इसे भी पढ़ें: राहुल की झप्पी के बाद, पीएम मोदी ने किया इस तरह वार, कर दी सबकी बोलती बंद

मामले की जांच मेरठ के आईजी राम कुमार को सौंप दी गई है। कुमार ने बताया कि, इमारत के निर्माण से जुड़े लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हादसे पर सीएम योगी ने गाजियाबाद के एसएसपी को सख्त कार्रवाई करने को कहा है, सीएम की सख्ती के बाद दोषियों की गिरफ्तारी को पुलिस की चार टीमों को गठन कर दिया गया है। इसके साथ ही गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अजीत कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 304, 308, 337, 338, 427 और 288 के तहत किशन पाल तोमर, मुकेश और दिनेश समेत अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें…ये क्या पीएम मोदी को मिली राहुल की झप्पी, सब हो गए हैरान